मनोरंजन

अब आल‍िया भट्ट की ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ से नहीं टकराएगी RRR, सामने आई फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट

आलिया भट्ट की अगले साल दो बड़ी फिल्में- संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR Movie)रिलीज होगी...

[ad_1]

आलिया भट्ट की अगले साल दो बड़ी फिल्में- संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR Movie)रिलीज होगी. आलिया आरआरआर से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया की ये दोनों फिल्में ही एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी. दोनों फिल्में 6 और 7 जनवरी 2022 को सिनेमघारों में रिलीज होने वाली थी. दोनों ही फिल्मों के बड़े डायरेक्टर्स हैं. दोनों की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

 ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi Release Date)  की नई रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 होगी. आलिया भट्ट ने पेन इंडिया के बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस बयान में लिखा गया है,”आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की न्यू रिलीज डेट आ गई है. संजय लीला भंसाली और डा. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित. फिल्म अब 28 फरवरी 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.” इस पर आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली ने खुशी जताई है और मेकर्स का आभार भी जताया है.

Entertainment

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

राजामौली ने संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा का आभार जताते हुए ट्वीट में लिखा,”रिलीज डेट को लेकर किया गया जयंतीलाल गड़ा और मिस्टर संजय लीला भंसाली का फैस सराहनीय है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को तहदिल से शुभकामनाएं.” राजामौली के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी खुश हैं. ‘आरआरआर’ कई भाषाओं में रिलीज हो रही है. अगल आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ (RRR Release Date) साथ रिलीज होती, तो उत्तर भारत में दोनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ता.

SS Rajamouli

(फोटो साभारः Twitter @SS Rajamouli)

फिल्म ‘आरआरआर’ का टीजर इस महीने की शुरुआत में ही लॉन्च हो चुका है. फिल्म में राम चरण तेजा (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसे बड़े स्टार्स हैं. आरआरआर के टीजर में जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, अजय देवगन और आलिया भट्ट सहित सभी स्टार्स का दमदार लुक देखने को मिल रहा है.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर भी संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर इस साल लॉन्च हुआ था. ट्रेलर में आलिया की अदाकारी और लुक को काफी सराहना मिली. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) पर आधारित है. इस फिल्म में गंगूबाई के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी सी उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और फिर कैसे वह अपने पति के ही हाथों कोठे पर जा बिठा दी गईं. इस किरदार पर संजय लीला भंसाली काफी अरसे से फिल्म बनाना चाह रहे थे.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button